आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

रविवार, जून 17, 2012

मेरे पापा सबसे प्यारे...

मेरे पापा बहुत प्यारे हैं. उनसे प्यार जताने के लिए किसी खास दिन की जरुरत तो नहीं पड़ती. पर आज फादर्स-डे है, सो आज तो पापा का विशेष ख्याल रखना पड़ेगा. अब तो मैं बड़ी हो गई हूँ, सो यह समझने लगी हूँ कि पापा की क्या जरूरतें और शौक हैं . कई बार जब हमें लगता है कि पापा बहुत बिजी हैं तो कुछ ऐसा कार्यक्रम बनाते हैं कि उनके साथ कहीं बाहर घूम सकें. पापा को घूमना बहुत अच्छा लगता है, सो मना भी नहीं करते. पाप़ा को मैगजींस और बुक्स पढना बहुत अच्छा लगता है, सो आज उनके लिए कोई अच्छी सी बुक लाती हूँ. फादर्स डे पर इससे अच्छा गिफ्ट क्या हो सकता है. पिछले दिनों मेरी फरमाइश पर पापा ने 'राउडी राठौड़' मूवी दिखाई थी, आज उनकी पसंद की मूवी दिखाने की भी सोच रही हूँ. पापा की सबसे अच्छी बात लगती है, उनकी क्रिएटिविटी...कुछ न कुछ हमेशा करते रहते हैं. यह गुण मैंने भी उनसे सीखा है. मेरे पापा दुनिया के सबसे अच्छे पापा हैं. वे मेरी हर छोटी-बड़ी जरूरतों का ध्यान रखते हैं. खरीददारी किसी के लिए भी हो, मेरे लिए तो उन्हें कुछ-न-कुछ खरीदना ही है. आखिर पापा की लाडली बिटिया जो हूँ.
अब तो अपूर्वा भी इस प्यार में हाथ बटाने लगी है. हम दोनों की दोस्ती जो खूब हो गई है. पापा हम दोनों को खूब लाड -प्यार करते हैं. हम दोनों की तरफ से पापा को हैपी फादर्स-डे पर ढेर सारा प्यार !!









7 टिप्‍पणियां:

अजय कुमार झा ने कहा…

हैप्पी फ़ादर्स डे पाखी बिटिया

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

अक्षिता बिटिया, फादर्स डे पर तुम्हारी पोस्ट पढ़कर अच्छा लगा . दादा जी का आशीर्वाद सदैव तुम्हारे साथ है. यूँ ही जीवन में तरक्कियां करते रहो. फादर्स-डे पर ढेरों आशीर्वाद और स्नेह !!

बेनामी ने कहा…

Happy Father's Day !

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत प्यारा लिखा है आपने पापाजी के लिये..

Patali-The-Village ने कहा…

पाखी बिटिया, फादर्स-डे पर ढेरों आशीर्वाद|

M VERMA ने कहा…

हैप्पी फ़ादर्स डे

बहुत सुन्दर लिखा आपने

Unknown ने कहा…

Great Papa of Great Akshitaa..congts.