आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शनिवार, मार्च 23, 2013

नन्ही ब्लागर अक्षिता (पाखी) 'हिंदुस्तान टाइम्स वुमेन अवार्ड' के लिए नामिनेट


आप सभी की शुभकामनाओं से मुझे 'हिंदुस्तान टाइम्स वुमेन अवार्ड' (HT Women Award) - 2013 के लिए 'पावरफुल पेन (Powerful Pen) के तहत नामिनेट किया गया है। इसके तहत उत्तर प्रदेश से कुल 88 लोग नामिनेट हुए हैं, जिनमें 'पावरफुल पेन' (Powerful Pen) कटेगरी में मात्र 17 लोग नामिनेट हैं। इसका रिजल्ट 31 मार्च को घोषित किया जायेगा और अवार्ड विनर्स को ताज विवंता, लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मानित किया जायेगा। अवार्ड हेतु विनर्स का चयन पब्लिक पोल और जज़ेज के एक पैनल द्वारा किया जायेगा। इस हेतु मेरा कोड है- 70.


आप सभी से अनुरोध है कि मुझे वोट करने हेतु अपने मोबाईल फोन पर HTW 70 टाईप कर 54242 पर SMS करें। (HTW व 70 के बीच एक स्पेस रखें )

एक मोबाईल से एक ही SMS वोट संभव होगा। अत: अपने फ्रेंड्स से भी मुझे वोट करने के लिए रिक्वेस्ट करें.
आशा है आप सभी का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिलेगा !!
एक टिप्पणी भेजें