आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

गुरुवार, मार्च 14, 2013

300 पोस्ट, 250 ब्लॉग-फ़ालोवर्स, 100 देशों में रीडर्स

इधर एक्जाम्स के चलते मैं अपने ब्लॉग पर खूब नहीं दिखी, पर अब तो आप सबसे ढेर सारी बातें करूँगीं। इस बीच मेरे ब्लॉग 'पाखी की दुनिया' पर 300 से ज्यादा पोस्ट प्रकाशित हो चुकी हैं और यह 312 वीं पोस्ट है। यही नहीं मेरे ब्लॉग-फ़ालोवर्स की संख्या भी 250 हो गई है। मेरे ब्लॉग के प्रति आप सबका प्यार, आशीर्वाद और स्नेह देखकर बहुत अच्छा लगता है।
 
वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि मेरा ब्लॉग 'पाखी की दुनिया' 24 जून, 2009 को ममा-पापा ने शुरू किया था। इस साल जून 2013 में इसे पूरे चार साल हो जाएंगे। इस बीच इसे लगभग 103 देशों में देखा-पढ़ा जा चुका है।
'पाखी की दुनिया' को पढ़ने और प्यार देने के लिए आप सभी को ढेर सारा धन्यवाद। आप सब अपना आशीर्वाद यूँ ही देते रहिएगा !!

2 टिप्‍पणियां:

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

वाह, आप तो ग्लोबल हो गयीं।

बेनामी ने कहा…

चांगली माहिती आहे