आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

मंगलवार, अप्रैल 17, 2012

वाह..क्या आम हैं !!

मुझे तो आम खाना बहुत अच्छा लगता है. अंदमान में तो साल भर में दो-तीन बार आम होते थे, पर यहाँ इलाहाबाद में अब जाकर आम के दर्शन हुए हैं
जब हम आपने घर में शिफ्ट हुए तो आम के पेड़ों पर सिर्फ बौर थीं, और आज जाकर देखा तो खूब सारे आम आ गए हैं.
फलों के राजा आम को इत्ते करीब से मैंने पहली बार देखा है. अब तो लगता है , जल्दी से ये बड़े होकर पीले-पीले हो जाएँ, फिर इन्हें खूब खाऊन्गी.


!! मेरे मुंह में तो इन्हें देखकर ही पानी आ रहा है !!

10 टिप्‍पणियां:

M VERMA ने कहा…

आम तो हमें भी बहुत पसन्द है और फिर आम का सीजन भी आ गया है ...

Sunil Kumar ने कहा…

आम तो आम ही है क्या कहना इसके पर आजकल महंगा बहुत हैं :)

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

वाह, अभी तो अमिया हैं, जल्दी ही पकेंगे।

Rajnish ने कहा…

वाह. आम का मौसम आ गया है। मुझे भी आम खूब पसंद हैं। मेरा बस चले तो मैं दिन भर आम ही खाता रहूं। तुम भी खूब आम खाना पाखी...

Bhanwar Singh ने कहा…

इलाहाबादी अमरुद भी बहुत मशहूर हैं पाखी..फ़िलहाल तो आम के स्वाद का मजा लीजिये.

Bhanwar Singh ने कहा…

इलाहाबादी अमरुद भी बहुत मशहूर हैं पाखी..फ़िलहाल तो आम के स्वाद का मजा लीजिये.

Shahroz ने कहा…

Yami-Yamiiiiiiiiii

Unknown ने कहा…

Ab to ye pak bhi gaye hongen.

Shyama ने कहा…

Mango is my Favourite..Yami-yami.

Shyama ने कहा…

अक्षिता की सन-ग्लास में फोटो तो वाकई शानदार है..स्नेहाशीष.