आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, मार्च 26, 2010

पाखी के जन्म-दिन की झलकियाँ

कल 25 मार्च को मेरा जन्म-दिन था. जमकर मस्ती की दिन भर. अभी तो अंडमान में आई हूँ, यहाँ स्कूल में अभी-अभी एडमिशन लिया है..15 अप्रैल से स्कूल खुलेगा..फिर मेरे भी नए-नए दोस्त. फ़िलहाल उनके बिना ही बड़ों के साथ बर्थ-डे का आनंद लिया. केक काटा, मिठाई, चाकलेट और आइस-क्रीम खाई ..साथ में डिनर बाहर होटल में. खूब सारे गिफ्ट भी मिले- प्यारी-प्यारी बार्बी गुड़िया, विडियो गेम, इंग्लिश लर्नर, टैडी बियर, मिकी माउस, पू, डोरा, हवा में उड़ने वाला हेलीकाप्टर, कलरिंग आइटम्स, सुन्दर-सुन्दर ड्रेस, सुन्दर सी गणेश जी की मूर्ति, छुक-छुक ट्रेन, सायकिल, हवाई-जहाज, नन्हाँ सा हाथी, पियानो..और भी बहुत कुछ, जो अभी खोलकर देखना है. आपने बर्थ-डे की कुछ फोटोग्राफ यहाँ लगा रही हूँ, बताइएगा कि कैसी लगीं-

ये रहा मेरा बर्थ-डे केक

अब केक काटने की तैयारी
ये काटा मैंने बर्थ-डे केक
हैपी बर्थ-डे टू पाखी...मम्मा-पापा ने खिलाया केक
अब आई उपहारों की बारी
उपहार में छोटी सी सायकिल भी

अब सभी लोग ग्रुप फोटोग्राफ के लिए तैयार
अरे आप लोग तो छूट गए...एक और ग्रुप फोटोग्राफ कैसी लग रही हैं हम लोग..क्यूट न
बड़े लोगों की बड़ी-बड़ी बातें (चीफ जनरल मैनजर, BSNL श्री डी.पी. परिहार अंकल, भूगोल-रीडर श्री एस. सी. चतुर्वेदी अंकल, पापा श्री के.के. यादव, द्वीप-लहरी के संपादक श्री व्यासमणि त्रिपाठी अंकल, डाक अधीक्षक श्री आदक अंकल)थोड़ी सी आइस-क्रीम मैं भी खा लूं
और ये रही मैं मम्मा-पापा के साथ

( इस पोस्ट की चर्चा मुस्कानों की सुंदर झाँकी (चर्चा मंच-103) के अंतर्गत भी देखें )





















































































एक टिप्पणी भेजें