आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, जुलाई 01, 2011

गर्मी की छुट्टियाँ ख़त्म..स्कूल शुरू

गर्मी की छुट्टियाँ ख़त्म और कल से मेरे स्कूल शुरू हो गए. इन छुट्टियों में मैं खूब घूमी और मस्ती की. अब धीरे-धीरे सबकी फोटो दिखाऊन्गी. और अपनी बातें भी शेयर करूँगीं. 28 जून को तन्वी भी 8 माह की हो गई. अब तो मुझे स्कूल छोड़ने ममा-पापा के साथ वह भी जाएगी..है ना मजेदार. मैंने तो घूमने के चक्कर में अपना होम-वर्क भी पूरा नहीं किया था. स्कूल खुलने से एक दिन पहले तो दिन भर होम-वर्क किया. नहीं तो पापा की डांट भी सुननी पड़ती. अच्छा लगा, पहले दिन अपनी क्लास-टीचर और दोस्तों को देखकर. अब तो सुबह 6:30 बजे जगना होगा, आखिर क्लास भी तो 7:30 से स्टार्ट हो जाती है. यह तो आपका पता ही है कि अब मैं के. जी.-I में चली गई हूँ. जल्द ही अपने स्कूल की ढेर सारी बातें भी बताउंगी !!

********************************************************************

''परिकल्पना ब्लागोत्सव'' का आरंभ हो चुका है. इस पर मेरी चार ड्राइंग (रेखा-चित्र) देखिएगा और अपनी प्रतिक्रिया भी तो दीजियेगा.

इसे देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

परिकल्पना ब्लागोत्सव : अक्षिता (पाखी) के चार रेखाचित्र

8 टिप्‍पणियां:

Shalini kaushik ने कहा…

dear pakhi,
ALL THE BEST.

Shahroz ने कहा…

अब खूब मस्ती कर ली पाखी ने..अब पढाई भी तो जरुरी है.

Shahroz ने कहा…

परिकल्पना ब्लागोत्सव में आपकी ड्राइंग देखी. सभी प्यारी और सुन्दर हैं, ठीक पाखी की तरह.

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

School arambh hone par Pakhi ko bahut badhai aur pyar.

रेखा ने कहा…

पाखी की स्कूल खुल गए है तो अब मस्ती के साथ ही साथ पढाई भी करने होंगे तो गुड लक पाखी शुरू हो जाओ

Chaitanyaa Sharma ने कहा…

Best Wishes...Pakhi

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

अब तो पढ़ना पड़ेगा।

Udan Tashtari ने कहा…

अले, इत्ती जल्दी छुट्टी खतम...चलो, कोई बात नहीं..कोई पढ़ने से डरती थोड़े न है बिटिया....है न!!!