आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

रविवार, जून 16, 2013

आज का दिन तो सिर्फ पापा का है


आज फादर्स डे है. हर साल जून  माह के तीसरे  रविवार को यह सेलिब्रेट किया जाता है.वैसे तो पापा से प्यार जताने के लिए किसी खास दिन की जरुरत नहीं, पर आज का दिन तो सिर्फ पापा का है..आज के दिन के लिए 
पापा  को ढेर सारा प्यार और बधाई. U r the best Papa.



मैं तो अपने पापा से बहुत प्यार करती हूँ। पापा भी हमें बहुत प्यार करते हैं। मेरी जुबान से कुछ निकलने  की देरी नहीं, ये मेरी हर फरमाइश पूरी करते हैं। न जाने कित्ती बार अपनी जिद मैंने पापा से पूरी करवाई है, बाद में लगा कि मैं गलत थी। पर पापा ने कभी भी बुरा नहीं माना। 




तभी तो मेरे लिए पापा सिर्फ पापा नहीं बेस्ट फ्रेंड भी हैं। आज तो मैं ममा और अपूर्वा के साथ मिलकर पापा  को कोई सरप्राइज गिफ्ट दूंगी।

I Love u papa too much. U r the best papa.

4 टिप्‍पणियां:

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

पाखी को ढेरों शुभकामनायें..

Guzarish ने कहा…

नमस्कार मोनिका जी
पाखी आपको ढेरों शुभकामनाएँ
आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल सोमवार (17-06-2013) के :चर्चा मंच 1278 पर ,अपनी प्रतिक्रिया के लिए पधारें
सूचनार्थ |

विकास गुप्ता ने कहा…

पाखी आपको शुभकामनाये

Jyoti khare ने कहा…

सच पिता जी ऐसे ही होते हैं
मन के भीतर पनपती सुंदर और सच्ची अनुभूति
पिता को नमन
सादर

आग्रह है मेरे ब्लॉग में भी सम्मलित हों
पापा ---------