आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

रविवार, जुलाई 19, 2009

आइसक्रीम डे


आइसक्रीम खाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कोई भी सीजन हो आइसक्रीम के बिना मेरा दिन पूरा नहीं होता। स्ट्राबेरी मेरा सबसे फेवरेट है. पर मैं बटर स्काच, चाकलेट, केसर पिस्ता, ब्लेक करेंट भी खा लेती हूँ। वेनिला तो मुझे अच्छी नहीं लगती है. मेरी टीचर बता रही थीं कि आज "नेशनल आइसक्रीम डे" है। यह हमेशा जुलाई मंथ के थर्ड संडे को सेलिब्रेट किया जाता है. यू.एस.ए. के प्रेसिडेंट रोनाल्ड रीगन को आइसक्रीम इतनी अच्छी लगती थी कि उन्होंने जुलाई को आइसक्रीम मंथ ही डिक्लेयर कर दिया, देखा न आइसक्रीम का कमाल. अब आप भी खूब आइसक्रीम खाओ। मैं तो चली एक और आइसक्रीम खाने कहीं मेल्ट न हो जाए ...हा..हा..हा...!!

29 टिप्‍पणियां:

हरकीरत ' हीर' ने कहा…

आइस क्रीम डे .....?

वाह.....पाखी जी ये तो आपने बहुत खूब बताया ....चलिए हम कल ही खूब सारी आइस क्रीम जमाते हैं ...और जम के खाते हैं .....!!

Mumukshh Ki Rachanain ने कहा…

आइस क्रीम डे पर आपको ढेर सारी बधाइयाँ.
पर अमेरिका का जुलाइ तो ठीक है पर अपने यंहा उचित माह मई और जून ही है. यंहा पर अनुगमन करना स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ ही है शायद............

बेनामी ने कहा…

अर्ररे.... अब तो रात हो गयी... आइसक्रीम डे कल मन लूं तो चलेगा क्या ?

Amit Kumar Yadav ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
Amit Kumar Yadav ने कहा…

Wishing u happy icecream day...aj dher sari icecream khayi ki nahin...bahut khub.

www.dakbabu.blogspot.com ने कहा…
इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.
Unknown ने कहा…

yammy-yammy Pakhi...Icecream dekhkar mere munh men bhi pani aa gaya.

शरद कुमार ने कहा…

आज तो पाखी ने दो-दो फोटो लगाई है...सुन्दर पाखी..सुन्दर आइसक्रीम.

अभिन्न ने कहा…

thanks for visiting mu blog and giving information regarding world Icecream Day....
your blog is as cute as u r.

admin ने कहा…

Aapkee tippani ka shukriya. Paakhi aur ice-cream ki jaankaari majedaar rahi. Ab poora mahina ice-cream khaaya jaa sakta hai.

अजय कुमार झा ने कहा…

अरे वाह पाखी बिटिया..हमें तो पता ही नहीं था आईसक्रीम दिवस के बारे में..चलो खूब खाओ, मुझे भी खूब पसंद है....

Unknown ने कहा…

गुड है जी... आइस क्रीम डे जैसी भी कोई चीज होती है आज पता चला..... ये पाखी कितनी समझदार है भई.... शाबास.... हैप्पी आइस क्रीम डे....
काश कोई रसगुल्ला डे भी होता.....

नीरज गोस्वामी ने कहा…

यम्मी...आपको आइसक्रीम खाते देख कर मेरे भी मुहं में पानी आ गया है...कितनी स्वाद होगी न...मेरे को मम्मी ने लोलीपोप दिया आइसक्रीम से मेरा गला ख़राब हो जाता है ना...

मिष्टी

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

Wah! Pakhi to bahut samajhdar ho gai hai.Hamen to Icecream Day ke bare men pata hi nahin tha...ab ham bhi khub Icecream khayenge.

रंजन (Ranjan) ने कहा…

हमारी कहां है..

अकेले अकेले नहीं चलेगी..

प्यार..

अजित वडनेरकर ने कहा…

भई वाह...हमारी वाली कहां हैं।

Urmi ने कहा…

अरे वाह पाखी मुझे तो आइस क्रीम डे के बारे में पता ही नहीं था! मुझे आइस क्रीम बहुत पसंद है! तुम्हे आइस क्रीम खाते देखकर मुझे भी खाने का मन कर रहा है! क्या मैं आ जाऊं तुम्हारे पास फिर साथ में आइस क्रीम खायेंगे?

बेनामी ने कहा…

Very nice pakhi

aaj first time apka blog dekha lekin man khush ho gaya.... u are so sweet pakhi icecream roz khaya karo aur sweet bane raho....

Wishes for you future...

Udan Tashtari ने कहा…

हमें भी खिलाओ, पाखी...अकेले अकेले खाओगी क्या/ :)

S R Bharti ने कहा…

Pakhi ! Apne bataya aur hamne bhi khub Icecream Kha li.

हिंदी साहित्य संसार : Hindi Literature World ने कहा…

ओये मेरी नन्हीं-मुन्नी...कोई भी चीज शेयर कर के खाते हैं...हमें भी खिलाओ.

हिंदी साहित्य संसार : Hindi Literature World ने कहा…

ओये मेरी नन्हीं-मुन्नी...कोई भी चीज शेयर कर के खाते हैं...हमें भी खिलाओ.

Renu goel ने कहा…

WOW PAKHI..मुझे इस ICECREAM DAY के बारे मे पता ही नही था ...THANK YOU SO MUCH...एक राज की बात बताऊं मुझे भी वनीला आइस्क्रीम बिल्कुल पसंद नही है पर इसे फ्रूट्स के साथ खाओ तो मज़ा भी और हेल्थ भी ....है ना मजेदार...

Bhanwar Singh ने कहा…

Bahut sundar Pakhi..aisi hi nai-nai jankari diya karo.

sandhyagupta ने कहा…

Beta ice-cream to khao par jara sambhal ke.

संजीव गौतम ने कहा…

वाह पाखी क्या सारी आइसक्रीम अकेले ही खाने का इरादा है. आइसक्रीम तो मेरी भी जान है. मेरा नाम दिव्या है और मेरा बर्थडे 4,जनवरी को आता है. मैं पांच साल की हूं मेरा फोटो यहां देख सकती हो-http://3.bp.blogspot.com/_BVwmH_H0uRk/SeNbLr8j69I/AAAAAAAAACM/rczKb_O65Ig/s1600-h/IMG_1192.JPG

ज्योति सिंह ने कहा…

paakhi mujhe bhi ice cream behad pasand hai ye meri kamjori bhi hai .sab mana karate hai khaane ke liye ,kahate hai isse mote hote hai magar mera control nahi .main to thandi me bhi jam ke khaati hoon .aapke blog pe aane se bachapan se phir mulaakat ho gayi .

Amit Kumar Yadav ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
raghav ने कहा…

Majedar hai apki Icecream..Yami-Yami.