आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, जनवरी 07, 2011

अपूर्वा (तन्वी) के आगमन में रखी गई पार्टी की झलकियाँ

27 दिसंबर, 2010 को अपूर्वा (तन्वी)  दो माह की हो गई. इस ख़ुशी में पापा ने एक प्यारी सी पार्टी भी दी. उसकी कुछ झलकियाँ देखें-

यह रही हमारी फेमिली.


ये रही हमारी सिस्टर अपूर्वा (तन्वी). वैसे पापा तान्या बुलाते हैं.





ये रही मैं..






ये रही मैं..ममा-पापा के साथ.






धीरे-धीरे मेहमानों का आगमन......साथ में ममा-पापा भी.



तन्वी का स्वागत करता केक.

तन्वी तो अभी छोटी है, सो केक मैंने ही काट दिया. तन्वी तो आराम से पापा की गोद में सो रही है.

गिफ्ट भी तो मुझे ही लेने पड़ेंगे, आखिर बड़ी दी जो हूँ. इस तस्वीर में हँसते हुए दिख रहे हैं डा0 व्यासमणि त्रिपाठी ( अंडमान से प्रकाशित एकमात्र साहित्यिक पत्रिका 'द्वीप-लहरी' के संपादक) और उनके परिवारीजन एवं हिंदी साहित्य कला परिषद् के सचिव जे.बी. शर्मा.

इस तस्वीर में हैं मेरी क्लास टीचर रोमा मिस. मैं उनकी गोद में बैठी हूँ. साथ में ममा-पापा और रोमा मिस का पूरा परिवार.

तन्वी को देखकर सभी लोग कित्ते खुश हो रहे हैं.

इस तस्वीर में पापा खड़े होकर कुछ कह रहे हैं. उनके बगल में नेवी कमांडर बी. के. यादव, आर.के झा (RAW), नेवी कमांडर भास्कर राव, कोस्टगार्ड कमांडर कुलप्रीत यादव, वी. के. संजीवी (CGM, BSNL), अशोक कुमार (जिलाधिकारी, दक्षिण अंडमान), प्रो0 एस. सी. चतुर्वेदी ( भूगोल विभाग, JNRM डिग्री कालेज), सत्यजीत कुमार (IB)

कुछ ड्रिंक हो जाये.. अशोक कुमार (जिलाधिकारी, दक्षिण अंडमान), पापा, कोस्टगार्ड कमांडर कुलप्रीत यादव, नेवी कमांडर भास्कर राव, आर.के झा (RAW) और उनका परिवार.

ड्रिंक के बाद अब डिनर की तैयारी.

स्वादिष्ट है...

डिनर और गप्पबाजी साथ-साथ.

चलते-चलते एक फोटोग्राफ और हो जाय...

तो कैसी लगी आप सभी को मेरी सिस्टर अपूर्वा (तन्वी) के आगमन में रखी गई इस पार्टी की झलकियाँ. आप अंडमान में रहते तो आप भी इसका मजा लेते. पर चिंता की कोई बात नहीं है, 25 मार्च को मेरा बर्थ-डे है. उस दिन आप सभी आमंत्रित हैं !!























एक टिप्पणी भेजें