आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

सोमवार, मार्च 23, 2020

Salute to Corona Fighters by Akshitaa (Pakhi) with Family : अक्षिता ने सपरिवार लखनऊ में कर्मवीरों को ताली बजाकर किया सलाम

कोरोना वायरस की इस आपदा में 22 मार्च सारे राष्ट्र ने एक साथ उन कर्मवीरों को सलाम किया, जो अपनी जान की परवाह किये बने लोगों की सेवा में लगे हैं। इसी क्रम में हमने भी अपने मम्मी-पापा और छोटी बहन अपूर्वा के साथ उन कर्मवीरों के जज्बे को नमन किया।
(अलीगंज, लखनऊ स्थित पोस्ट एंड टेलीग्राफ़स ऑफिसर्स संचार कॉलोनी में लखनऊ मुख्यालय परिक्षेत्र के निदेशक डाक सेवाएँ कृष्ण कुमार यादव ने अपने परिवार संग शाम 5 बजे बॉलकनी में खड़े होकर ताली, थाली और घंटी बजाकर आपात और आवश्यक सेवाओं में लगे लोगों के जज्बे को सलाम किया। इस अवसर पर उनकी पत्नी एवं अग्रणी महिला ब्लॉगर व लेखिका आकांक्षा यादव, बेटियाँ अपूर्वा व अक्षिता (भारत की सबसे कम उम्र की राष्ट्रीय बाल पुरस्कार विजेता) भी साथ रहीं।)

गौरतलब है कि देश के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू की अपील के साथ ही, कोरोना वायरस से लड़ने के इस मुश्किल वक़्त में मुस्तैदी से जुटे कर्मियों के जज्बे को सलाम करने की अपील की थी।

4 टिप्‍पणियां:

RAJU BATTI ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
RAJU BATTI ने कहा…

Urdu Hindi Gazal

Admin ने कहा…

मैं बस इस पृष्ठ पर ठोकर खाई और कहना है - वाह। साइट वास्तव में अच्छी है और अद्यतित है।

Arlea ने कहा…

BA 2nd year timetable


BA 3rd year time table