आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शनिवार, फ़रवरी 27, 2010

ये देखो मेरी गुड़िया

***ये देखो मेरी गुड़िया, कैसी लगी आपको. जरुर बताना. इसको भी इक गीत सुनाना***

17 टिप्‍पणियां:

रवीन्द्र प्रभात ने कहा…

आपको होली की रंग भरी शुभकामनाएँ !

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

हमारी पाखी भी तो प्यारी सी गुडिया है..ढेर सारा प्यार.

हिंदी साहित्य संसार : Hindi Literature World ने कहा…

Beautiful Doll...पाखी हमें भी खेलने को देगी.

हिंदी साहित्य संसार : Hindi Literature World ने कहा…

Beautiful Doll...पाखी हमें भी खेलने को देगी.

Shahroz ने कहा…

अरे पाखी, कहाँ से लाई यह गुड़िया. कितनी मासूम है..

बेनामी ने कहा…

Pakhi.. bahut pyari gudia hai...

अब रास्ते जाने पहचाने हो तो..मंज़िल करीब लगती है..
तुम होते हो जब पास मेरे हर साँस खुशनसीब लगती है..
read more@ http://smsinhindi.com/

बेनामी ने कहा…

यूँ ही रहे नांचती हरदम प्यारी डॉल तुम्हारी
रहो सलामत बुरी नजर से ये कामना हमारी
होली की हार्दिक शुभकामनाएं

डॉ टी एस दराल ने कहा…

अरे वाह , पाखी बिटिया । गुडिया तो बड़ी प्यारी है। इसको भी होली खिलाना ।
और हाँ, फूलों में खुशबू न सही , रंग तो हैं न। हैप्पी होली।

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

Sweet Doll..Just like Pakhi.

With Love.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

तेरी होली, मेरी होली.
सबके संग खेली होली.
...सब भांग का नशा है ..बुरा न मानें होली है.

S R Bharti ने कहा…

पाखी की गुडिया देखकर तो अपना बचपन याद आ गया..बहुत बढ़िया.

Bhanwar Singh ने कहा…

Pakhi ki Gudia.
Jadu ki Pudiya.
...Good day Pakhi !!

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

आप सभी को तो मेरी गुडिया बहुत पसंद आई..वैसे है भी मेरी गुड़िया कमाल की...thanks to all.

चाहत ने कहा…

आपकी गुड़िया बहुत प्यारी है।

पर मुझे तो पाखी भी बहुत प्यारी लगी

raghav ने कहा…

Ekdam pakhi ki tarah..beautiful.

संजय भास्‍कर ने कहा…

अरे पाखी, कहाँ से लाई यह गुड़िया. कितनी मासूम है..

संजय भास्‍कर ने कहा…

अरे पाखी, कहाँ से लाई यह गुड़िया. कितनी मासूम है..