आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

बुधवार, मई 29, 2013

स्कूल मैग्जीन में 'पाखी की दुनिया'

अपना स्कूल सभी को प्यारा लगता है, मुझे भी। अभी तो स्कूल की हालिडेज़ चल रही हैं। मेरा स्कूल गर्ल्स हाई स्कूल एंड कालेज, इलाहाबाद  अपनी स्थापना के 150 साल पूरे कर रहा है। अभी स्कूल की एनुअल मैगज़ीन भी पब्लिश हुई है। इसमें मेरे ब्लॉग के बारे में भी लिखा गया है। पूरे एक पेज में मेरे बारे में पब्लिश किया गया है ...इसके लिए सभी को थैंक्स ! आप भी इसे क्लिक करके पढ़ सकते हैं। 



अब तो मैं प्रेप से क्लास वन में प्रमोट हो गई हूँ। मेरे लास्ट क्लास की एक ग्रुप फोटो। 


 इसमें मुझे सर्च करके बताइयेगा !!

6 टिप्‍पणियां:

Arun sathi ने कहा…

badhai....pakhi ko shubhkamnaye.....

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

सबसे ऊपर, बायें से चौथी हैं आप।

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

Thanks Arun sathi Uncle ji.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

@ प्रवीण पाण्डेय अंकल,

वाह, आपने तो तुरंत पहचान लिया। Thanks a lot n Love.

Bhanwar Singh ने कहा…

Akshitaa, Ap to abhi se star ho gain hain..proud of u.

Bhanwar Singh ने कहा…

Akshitaa, Ap to abhi se star ho gain hain..proud of u.