आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

मंगलवार, दिसंबर 25, 2012

मैं भी सांता क्लाज बनूँ

आज क्रिसमस है। मेरे घर से तो चर्च बहुत सुन्दर दिखता है। कल रात में मैंने इसकी सजावट देखी, वाकई बहुत खूबसूरत। ठीक वैसे ही जैसे हम दीपावली पर घर सजाते हैं।
क्रिसमस पर मुझे सबसे अच्छा लगता है- संता क्लाज। मेरा भी मन करता है कि मैं संता क्लाज जैसी ड्रेस पहनूं और सभी को ढेर सारे गिफ्ट दूं।
क्रिसमस पर मैंने अपने स्कूल के लिए सुन्दर सी बेल बनाई थी और यह प्यारा सा क्रिसमस-ट्री भी मैंने बनाया है।
 
!! Wish u all a very-very Happy X-mas !! 

6 टिप्‍पणियां:

बेनामी ने कहा…

बेहतर ,
जारी रहिये,
बधाई !!

Shahroz ने कहा…

Wow..Happy X-Mas.

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत ही सुनदर सजावट..

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

क्रिसमस पर मैंने अपने स्कूल के लिए सुन्दर सी बेल बनाई थी और यह प्यारा सा क्रिसमस-ट्री भी मैंने बनाया है...Bahut sundar banaya hai..badhai pakhi.

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

Belated Happy X-mas.

Shyama ने कहा…

Nice creativity..Love to Pakhi.