आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

गुरुवार, फ़रवरी 23, 2012

अक्षिता (पाखी) का एक और मिल्की टूथ गया..

आजकल मेरे मिल्की टीथ टूटने शुरू हो गए हैं. आज सुबह मेरा दूसरा मिल्की टूथ भी टूट गया. जब मैं सोकर जगी और उस टूथ को हाथ लगाकर चेक किया तो टूटकर बाहर आ गया. यह वाला मिल्की टूथ तो कई दिनों से हिल रहा था. इस बार तो मैंने अपने टूथ को देखा भी कि वह कैसा होता है. पिछली बार तो वह टूटकर स्कूल में कहीं गुम हो गया था...यह है मेरा टूटा हुआ मिल्की टूथ.
इस मिल्की टूथ को ममा ने लान में जमीन के अन्दर डाल दिया. अब मुझे इंतजार है कि मेरा यह वाला मिल्की टूथ कब नया होकर आएगा. वैसे मेरे पहले टूटे हुए टूथ की जगह नया टूथ आ रहा है. उसे देखना बड़ा अच्छा लगता है.

..अब आप भी भगवन जी से मनाइए कि मेरा नया टूथ जल्दी से आ जाए !!

9 टिप्‍पणियां:

Amit Kumar Yadav ने कहा…

वाह, अब तो नए-नए दांत आयेंगें पाखी बिटिया को. चाचू की तरफ से आपको और अपूर्वा को ढेर सारा प्यार.

विभा रानी श्रीवास्तव ने कहा…

जब मैं छोटी थी और मेरे दूध के दांत टूटते थे तो मैं उसे जमीन में रोप देती थी.... :)

रेखा ने कहा…

चलिए अच्छा है अब नए दांत आएंगे...

Patali-The-Village ने कहा…

वाह, अब तो नए-नए दांत आयेंगें|

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत मजबूत दात आयेगा अब, बस प्रतीक्षा कीजिये।

Kailash Sharma ने कहा…

बहुत सुंदर ...अब तो नए दांत मिलेंगे...

virendra sharma ने कहा…

गौरवान्वित हुए आपके ब्लॉग पर आकर .दूध का दांत गया पक्का मुकम्मिल आयेगा .केल्शियम युक्त दूध छाछ भरपूर खाओ .केले उडाओ .

Chaitanyaa Sharma ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
Chaitanyaa Sharma ने कहा…

:) Oh , MAin to Kya Kahoon...