आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

बुधवार, दिसंबर 21, 2011

स्कूल की छुट्टी..क्रिसमस की बधाइयाँ !!

आज से मेरे स्कूल की छुट्टियाँ आरंभ हो गई हैं. अब मेरा स्कूल क्रिसमस और नए साल के बाद 2 जनवरी को खुलेगा. तब तक तो मुझे खूब मस्ती करनी है, घूमना है.


स्कूल बंद होने से पहले हम सभी को क्रिसमस कार्ड बनाने का प्रोजेक्ट दिया गया. मेरा कार्ड सबसे सुन्दर था. इसे तो स्कूल के बोर्ड पर भी लगाया गया है. यह रहा मेरा क्रिसमस-कार्ड.



..तो कैसा लगा मेरा क्रिसमस-कार्ड.

!! आप सभी को 'क्रिसमस' और 'बड़ा-दिन' (25 दिसंबर) की अग्रिम बधाइयाँ !!

13 टिप्‍पणियां:

vidya ने कहा…

merry christmas to you too paakhi..
saw your lovely blog.
wish you many more success in your life..
may god bless you dear...

दीनदयाल शर्मा ने कहा…

Merry christmas to you too paakhi..

रेखा ने कहा…

क्रिसमस कार्ड तो लाजबाब है आपका ....
आपको भी क्रिसमस और नए साल की ढेर सारी बधाई ..

शरद सिन्हा ने कहा…

अच्छा है..खूब मस्ती करो क्यूंकि ये बचपन के दिन बहुत अच्छे होते हैं और फिर कभी लौट कर नहीं आते.

Ruchi Jain ने कहा…

so cute,, happy Christmas to you too.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

So cute pakhi..Nice card.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

Happy X-mas.

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

बहुत ही प्यारा कार्ड बनाया है।

sangita ने कहा…

सबसे पहले मेरी पाखी को छुट्टियों की बधाई | आपका क्रिसमस कार्ड शानदार है |खूब मस्ती करना पर सेहत भी बनाना |

Shah Nawaz ने कहा…

पाखी बिटिया को भी क्रिसमस और नए साल की ढेर सारी बधाइयाँ!

ऋता शेखर 'मधु' ने कहा…

पाखी, आपका क्रिसमस कार्ड बहुत ही प्यारा है|
छुट्टियों में खूब मस्ती कीजिए...बाद में बताना-क्या-क्या किया,ठीक है न!merry chrismas & happy new year.

आशा बिष्ट ने कहा…

aahha...!! kitna pyara card hai...meri beti ka maan bhi akshita hai aur wo bhi aapki tarh pyari hai....merry christmas to u too paakhi.

Bhawna Kukreti ने कहा…

AAPKO BHI BAHUT BAHUT BADHAI PAAKHI:)