आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

सोमवार, अप्रैल 08, 2013

अक्षिता (पाखी) अब क्लास वन में...


आज मैं प्रेप से क्लास वन में प्रमोट हो गई। मेरा रिजल्ट 3 मार्च को निकला और मुझे मिले 98 परसेंटेज मार्क्स। वाऊ .....मुझे तो बहुत अच्छा लग रहा है। मैं इंतजार कर रही थी कि कब मेरा नया क्लास आरंभ होगा और आज वो दिन आ गया। 


न्यू यूनिफार्म, ढेर सारी न्यू बुक्स ...अब तो कुछेक न्यू फ्रेंड्स भी बनेंगीं।



 ....पर मार्निंग में स्कूल जाना कई बार अच्छा नहीं लगता है, लगता है कि थोड़ा और सोने को मिल जाए। ममा-पापा कह रहे हैं कि अब मुझे और रिस्पांस्बल होना चाहिए।



 खैर, मैं तो चली स्कूल .....बाय-बाय !!     

9 टिप्‍पणियां:

Rajesh Kumari ने कहा…

आपकी इस उत्कृष्ट प्रविष्टि की चर्चा कल मंगलवार 9/4/13 को चर्चा मंच पर राजेश कुमारी द्वारा की जायेगी आपका वहां स्वागत है ।

मन के - मनके ने कहा…


काशः,हम भी क्लास वन में आ जाएं---

कविता रावत ने कहा…

खूब पढना बेटा..मेरा बेटा भी २ में और बिटिया ५ में पढेगी ...बेटा के भी 98.2 मार्क्स आयें ..
शुभकामनायें

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

अब पढ़ाई की गिनती चालू हो गयी।

Shahroz ने कहा…

Wow..congts. a lot to Akshitaa.

Shahroz ने कहा…

Smarty Photograph pakhi.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

Thanks Rajesh Kumari Aunty ji for ur concern.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

Thanks all love n blessings.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

Kavita Rawat Aunty,

Pl convey my congts. to him.