आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

रविवार, सितंबर 26, 2010

डाटर्स-डे पर पाखी की ड्राइंग...

आपको पता है, आज डाटर्स डे (Daughters Day) है. डाटर्स-डे पर मुझे क्या करना है...सोचती हूँ आज ममा-पापा को खूब प्यार करूँ. पर ममा-पापा को तो मैं वैसे भी प्यार करती हूँ, फिर इसके लिए किसी दिन की क्या जरुरत. मैं तो वैसे भी प्यारी बिटिया रानी हूँ. आप लोग भी मुझे कित्ता प्यार करते हैं. पापा ने यह तो बताया कि डाटर्स-डे सितंबर माह के चौथे रविवार को मनाया जाता है, पर क्यों मनाया जाता है, यह नहीं बताया...चलिए कोई बात नहीं, आप सब अपनी इस प्यारी सी नन्हीं पाखी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देते रहिएगा, आखिर मैं प्यारी बिटिया रानी जो हूँ.



डाटर्स-डे पर मैंने इक ड्राइंग भी बनाई. इसमें मैंने अपनी जैसी ढेर सारी गर्ल्स बनाईं, ये सब डाटर्स-डे पर खूब मस्ती कर रही हैं. इस पर मैंने अपना व ममा का नाम लिखकर पापा को प्रजेंट कर दिया. पापा को तो यह बहुत पसंद आई, आप भी बताइयेगा कि मेरी यह ड्राइंग आपको कैसी लगी...और हाँ, मुझे ढेर सारा प्यार देना भी ना भूलियेगा !!


एक टिप्पणी भेजें