आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शनिवार, अगस्त 07, 2010

ममा के बाद अब पापा के बर्थ-डे की तैयारियाँ...

ममा का बर्थ-डे बीत गया और अब 10 अगस्त को पापा का बर्थ-डे है। 11 दिनों के बाद ही फिर से केक का मजा, बढ़िया पार्टी भी....जबसे पोर्टब्लेयर आई हूँ, सोचती हूँ कि हर अच्छे रिसॉर्ट, होटल की सैर करूँ. बस बहाना भर चाहिए. ममा का बर्थ-डे बे-आइलैंड पर फार्च्यून रिसॉर्ट में मनाया तो पापा का अभी सोचना है. और हाँ, ममा के बर्थ-डे के लिए तो आपने ढेर सरे गिफ्ट बताये और अब पापा के लिए सोचने की बारी है. जन्मदिन पर ममा को मैंने सुबह जगते ही प्यारा सा हग और किस दिया, फिर सुन्दर सा कार्ड और गुलाब के खूबसूरत फूल. ममा के लिए मैंने एक प्यारी सी ड्राइंग भी बनाई और हाँ, केक भी तो मैंने ही पसंद किया था. ममा को मैंने ढेर सारा प्यार किया और हाँ, ममा की कोई बात नहीं टाली. शाम की पार्टी पापा की तरफ से थी॥कित्ता मजा आया. पापा ने ममा को एक खूबसूरत नेकलेस सेट दिया. मैंने ममा के लिए एक प्यारी सी ड्रेस भी खरीदी, पिंक कलर की...पिंक इज माई फेवरेट कलर.

...पर अब पापा की बारी है, आखिर 10 अगस्त को उनका भी जन्मदिन है। अब सोचना है कि उनके जन्मदिन पर क्या करना है ? पापा को उनके जन्मदिन पर गिफ्ट में क्या दिया जाय ? अब आप भी मेरी हेल्प कीजिये न प्लीज़......!!

(चित्र में : पापा कित्ती मस्ती से चिड़िया-टापू में लस्सी पी रहे हैं. और मैंने उनकी यह फोटो कैमरे में कैद कर ली.)
एक टिप्पणी भेजें