आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

रविवार, अक्तूबर 27, 2013

'अपूर्वा' के बर्थ-डे पर एक नए ब्लॉग की शुरुआत ...http://apurva-2010.blogspot.in/

लीजिये, अब तो हमारी सिस्टर अपूर्वा का भी ब्लॉग बन गया और वो भी इनके जन्मदिन पर उपहारस्वरूप।देखिये, ममा-पापा ने क्या लिखा है इनके ब्लॉग (http://apurva-2010.blogspot.in/) पर-


यह ब्लॉग हमारी छोटी बिटिया अपूर्वा : Apurva के लिए उसके तीसरे जन्म-दिन पर एक खूबसूरत उपहार है। जब घर में मम्मी-पापा, बहन से लेकर दादा-चाचा तक ब्लागिंग में सक्रिय हों तो अपूर्वा भला पीछे क्यों रहें। 27 अक्टूबर, 2013 को अपूर्वा अपना तीसरा जन्म-दिन सेलिब्रेट कर रही हैं और भला इनका ब्लॉग आरंभ करने का इससे अच्छा समय और उपहार क्या हो सकता है। तो मिलिए इस प्यारी सी गुड़िया अपूर्वा से, जिसका जन्म 27 अक्टूबर, 2010 बाबा भोलेनाथ की नगरी बनारस में हुआ। फ़िलहाल इलाहाबाद में प्ले ग्रुप की स्टूडेंट। इनके मम्मी-पापा का नाम है - आकांक्षा - कृष्ण कुमार यादव। अपूर्वा को अच्छा लगता है - ड्राइंग बनाना, प्लेयिंग, डांसिंग, नई-नई जगहें घूमना, आइसक्रीम व चाकलेट खाना और ढेर सारी शरारतें करना। इन सब बातों को आप सबसे शेयर करने के लिए ही तो अपूर्वा के मम्मी-पापा (आकांक्षा यादव - कृष्ण कुमार यादव) ने 27 अक्टूबर, 2013 को यह ब्लॉग बनाया-'अपूर्वा : Apurva'. वैसे इनकी दीदी अक्षिता (पाखी) का भी एक ब्लॉग है - "पाखी की दुनिया". अपूर्वा के बारे में आप वहाँ भी पढ़ सकते हैं। इस ब्लॉग पर आप पाएंगे अपूर्वा से जुड़ी ढेर सारी बातें, घूमना-फिरना, इनकी ड्राइंग और क्रिएटिविटी, फेमिली और स्कूल की बातें और भी बहुत कुछ. अभी तो यह बहुत छोटी हैं, इसलिए ममा-पापा के माध्यम से ही इनकी भावनाएं यहाँ व्यक्त होंगीं.आप सब लोग अपना आशीर्वाद और स्नेह इन्हें देते रहें, ताकि नन्ही-परी की तरह यूँ ही अपूर्वा उन्मुक्त उडान भरती रहें...!!


अपूर्वा को जन्मदिन पर दीदी की तरफ से ढेर सारी बधाइयाँ और प्यार। 

अब तो अपूर्वा की गतिविधियाँ उनके ब्लॉग पर भी दिखेंगीं। तो आप भी अपूर्वा के ब्लॉग की सैर करिए और अपूर्वा को आप भी अपना आशीर्वाद और प्यार देना न भूलिएगा !!

कोई टिप्पणी नहीं: