आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शनिवार, अप्रैल 06, 2013

'हिंदुस्तान टाइम्स वुमेन अवार्ड' में शबाना आज़मी और डिम्पल यादव के साथ नन्ही ब्लागर अक्षिता


'हिंदुस्तान टाइम्स  वुमेन अवार्ड -2013' के कार्यक्रम मैं मैं भी ममा-पापा और अपूर्वा  के साथ आज 6  अप्रैल को   विवंता, ताज, लखनऊ पहुंची। छुट्टियों के बहाने अच्छी आउटिंग भी हो गई और प्रोग्राम  में भी शामिल हुई। सबसे पहले तो आप सभी को मेरे लिए वोटिंग करने के लिए आभार। 




प्रोग्राम में मैं सबसे नन्ही नामिनेटेड  थी, इसीलिए हर कोई मुझे बहुत ध्यान से देख रहा था। जब मैं अपना अप्रीशियेशन सर्टीफिकेट लेने स्टेज पर पहुंची तो लोगों ने पूछा कि क्या मैं अपनी ममा को रिप्रजेंट कर रही हूँ। मैंने कहा नहीं, तो शबाना आज़मी  आंटी और डिम्पल यादव आंटी ने मुझे झुककर प्यार किया . आखिर मैं उन तक तो नहीं पहुँच सकती थी।


 मैंने उनसे हैंडशेक किया और अपना नाम बताया। मैंने उन्हें अपने ब्लॉग 'पाखी की दुनिया' के बारे में भी बताया। मुझे तो इनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। 'दबंग' तो मेरी फेवरेट मूवी है। इस मूवी के म्यूजिक-कम्पोजर वाजिद खान अंकल जी भी वहां थे। उन्होंने भी मुझे आल दि बेस्ट बोला  और बधाई दी। 


(In Picture : Akshitaa (Pakhi) receiving Certification of Appreciation for Hindustan Times Women Contest-2013, by Mrs. Shabana Azmi, Film Actor and Social Activist, Mrs. Dimple Yadav, MP and wife of Chief Minister UP, Mr. Wajid Khan, Music Composer/singer, in a programme on 6th April, 2013 at Vivanta by Taj, Lucknow) 

6 टिप्‍पणियां:

दीनदयाल शर्मा ने कहा…

VIJETAON KO BADHAEE

राजन ने कहा…

हमारी ओर से भी बधाई !

राजन ने कहा…

हमारी ओर से भी बधाई !

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

पाखी को ढेर सारी बधाई

Shahroz ने कहा…

Looks cute in photograph.

Akshitaa (Pakhi) ने कहा…

Thanks for all inspiring words n blessings for me. Love to all.