आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, अक्तूबर 12, 2012

प्यारे-प्यारे ट्वायज़...

आपको ट्वायज़ अच्छे लगते हैं. मुझे तो बहुत अच्छे लगते हैं. मेरे और अपूर्व के पास ढेर सारे ट्वायज़ हैं. हम तो खूब मस्ती करते हैं इनके साथ. कई बार तो एक ही ट्वॉय ममा-पापा को दो-दो खरीदने पड़ते हैं, क्योंकि हम दोनों को ही वही सेम ट्वॉय चाहिए होता है.

(बेड पर सो रहे ट्वायज़)
(मेरे प्यारे टेडी बियर)
(कित्ते आराम से सो रहा है मेरा प्यारा टेडी-बियर)
(अपने टेडी बियर को मैं सैर भी कराती हूँ)
(मेरा प्यारा Puppy)
(मेरा प्यारा Cub)
()
(मेरी प्यारी साईकिल)

7 टिप्‍पणियां:

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

वाह, आपके खिलौनों से तो हमें भी खेलने का मन है।

रुनझुन ने कहा…

Wow!!! कितने प्यारे खिलौने है आपके...very cute!!!....:)

Unknown ने कहा…

इतने सारे खिलौने अकेले ही खेलेंगीं ..कुछ हमें भी चाहिए .

Unknown ने कहा…

Apoorva looks so cute..

Ram Balak Roy ने कहा…

happy birthday appurwa yadav
aap bharat ke suiper designer bane
Ram Balak Yadav & Neha yadav
Samastipur
Bihar
Biharone@gmail.com

Ram Balak Roy ने कहा…

esa kaam kewal yadav family hi kar sakta hai
NehaKumari-Com.blogspot.com

Shahroz ने कहा…

कई बार तो एक ही ट्वॉय ममा-पापा को दो-दो खरीदने पड़ते हैं, क्योंकि हम दोनों को ही वही सेम ट्वॉय चाहिए होता है...balle-balle ho gai tab to.