आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, अप्रैल 27, 2012

अपूर्वा हुई डेढ़ साल की..बधाई !!

आज मेरी बहन अपूर्वा पूरे डेढ़ साल की हो गई. पता ही नहीं चला कि समय इत्ती तेजी से कैसे बीत गया. पहले अंडमान और अब इलाहाबाद..

कुछ भी हो अपूर्वा अब मेरी सबसे अच्छी दोस्त बन चुकी है. सुबह मेरे साथ जगती है, मुझे स्कूल छोड़ने जाती है और फिर घर में आकर सो जाती है. रोज मुझे लेने स्कूल भी जाती है. मेरे साथ खूब खेलती है, बातें करती है और ढेर सारा प्यार भी. मेरी बहन तो सबसे प्यारी है और मैं भी इसे खूब प्यार-दुलार करती हूँ.
अपूर्वा के आज डेढ़ साल की होने पर खूब सारा प्यार और बधाई ! आप भी अपूर्वा को अपना प्यार और आशीर्वाद देना न भूलिएगा !!

8 टिप्‍पणियां:

Shekhar Suman ने कहा…

dher saara pyaar... :)

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

वाह, इत्ती बड़ी हो गयी है।

रुनझुन ने कहा…

Very nice... keep it up...May God bless you...Apoorva !!!

Udan Tashtari ने कहा…

अरे वाह!! ढेर सारी बधाई/...आशीष!!

Unknown ने कहा…

हमारी तरफ से अपूर्वा को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.

Unknown ने कहा…

हमारी तरफ से अपूर्वा को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.

Ram Shiv Murti Yadav ने कहा…

दादा जी की तरफ से अपूर्वा को ढेर सारा आशीर्वाद और शुभकामनायें !!

Shyama ने कहा…

Itti badi ho gai Apoorva..badhai aur pyar.