आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, सितंबर 30, 2011

अक्षिता की सिस्टर अपूर्वा 11 माह की


मेरी सिस्टर अपूर्वा (तन्वी) 27 अक्तूबर को पूरे 11 महीने की हो गई. अब तो वह घुटने के बल घर में खूब दौड़ लगाती है. ममा-पापा और मेरी ऊँगली पकड़कर भी दौड़ती है. मुझे तो विश्वास ही नहीं होता कि तन्वी इत्ती जल्दी से बड़ी हो गई. अपनी बोली में ढेर सारी बातें करती रहती है. अब तो लगता है जल्द ही अच्छे से सब कुछ समझने और बोलने लगेगी. अगले महीने तो उसका पहला हैपी बर्थ-डे है. मैं तो अभी से सोचकर बहुत खुश हूँ.
आप भी अपूर्वा (तन्वी) को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दीजियेगा !!

14 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

तान्या को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार और उपहार भी मिलेगा.

Patali-The-Village ने कहा…

तन्वी को खूबसारे आशीर्वाद व शुभकामनाएँ|

Deepak Saini ने कहा…

तन्वी को खूबसारे आशीर्वाद व शुभकामनाएँ|

रेखा ने कहा…

तन्वी को मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद ..

SKT ने कहा…

अरे वाह...तन्वी तो बिलकुल पाखी की हम-शक्ल है! हमें भी तन्वी के जन्म दिन का बेसब्री से इंतज़ार है!!

Shah Nawaz ने कहा…

Tanvi bitiya ko khoob sara pyar aur dheron ashirwad!n ashirwad!

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

आप दोनों को ही बहुत बधाई।

Unknown ने कहा…

तन्वी को ढेर सारा प्यार और पाखी को भी

रावेंद्रकुमार रवि ने कहा…

मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई!

Ashish (Ashu) ने कहा…

अरे वाह त्न्वी तो बडी प्यारी लग रही हॆ..नजर ना लगे...........

Shyama ने कहा…

बहुत बधाई और प्यार ..

S R Bharti ने कहा…

तन्वी को शुभकामनाएं. ऐसे ही बड़ी होती रहें और हर दिन कुछ सीखती रहें.

S R Bharti ने कहा…

आपने फोटुयें भी सुन्दर लगाई हैं..ममा से कहकर 'काला टीका' भी तो लगायें. बड़ी प्यारी लग रही है तन्वी.

मन-मयूर ने कहा…

तब तो मिठाई मिलनी चाहिए..तन्वी को शुभाशीष.