आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

सोमवार, अगस्त 15, 2011

आज है प्यारा स्वतंत्रता दिवस

आज स्वतंत्रता दिवस है. आज ही के दिन देश को आजादी मिली थी.इस अवसर पर स्कूल में फ्राईडे को फैंसी ड्रेस कम्पटीशन भी था. हम लोगों ने काफी इंजॉय किया. अब तो मैं राष्ट्र-गान भी गा लेती हूँ. आज पापा के साथ झंडारोहण देखने जरुर गई. चारों तरफ तिरंगे झंडे देखकर बड़ा अच्छा लगा. मैंने भी तिरंगे को सैलूट किया. लोगों को मार्च-पास्ट करते हुए देखकर तो मेरा भी मन उसमें शामिल होने को कर रहा था. मैं भी बड़ी हो जाउंगी तो मार्च-पास्ट में भाग लूंगी और सबसे आगे तिरंगा झंडा लेकर चलूंगी. यह रहा हमारा राष्ट्रीय तिरंगा झंडा. आप सभी लोगों को भी स्वतंत्रता दिवस की बधाइयाँ.



14 टिप्‍पणियां:

S.N SHUKLA ने कहा…

खूबसूरत प्रस्तुति .
स्वतन्त्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ
कृपया मेरे ब्लॉग पर भी पधारने का कष्ट करें

Yashwant R. B. Mathur ने कहा…

स्वतन्त्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
HAPPY INDEPENDENCE DAY!

vijai Rajbali Mathur ने कहा…

स्वाधीनता दिवस की हार्दिक मंगलकामनाएं।

केवल राम ने कहा…

अब तो मैं राष्ट्र-गान भी गा लेती हूँ.

आप यूँ ही देश और समाज को जागरूक करती रहें ...यही कामना है ....!

गगन शर्मा, कुछ अलग सा ने कहा…

सदा खुश रहो।

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

आपको भी बधाईयाँ।

Urmi ने कहा…

बहुत सुन्दर!
आपको एवं आपके परिवार को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनायें!
मेरे नए पोस्ट पर आपका स्वागत है-
http://seawave-babli.blogspot.com/
http://ek-jhalak-urmi-ki-kavitayen.blogspot.com/

रेखा ने कहा…

पाखी को भी स्वतंत्र दिवस की शुभकामनाये

Shahroz ने कहा…

स्वतंत्रता-दिवस पर शानदार पोस्ट..बधाई आजादी-जश्ने की.

Shahroz ने कहा…

स्वतंत्रता-दिवस पर शानदार पोस्ट..बधाई आजादी-जश्ने की.

Jennifer ने कहा…

Above the babies are so cute. I enjoyed to read this blog.

web hosting india

Unknown ने कहा…

स्वतन्त्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

मैं भी बड़ी हो जाउंगी तो मार्च-पास्ट में भाग लूंगी और सबसे आगे तिरंगा झंडा लेकर चलूंगी...I like this spirit..congts.

Dr. Brajesh Swaroop ने कहा…

स्वाधीनता दिवस की हार्दिक मंगलकामनाएं।