आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

शुक्रवार, जुलाई 30, 2010

आज तो ममा का हैपी बर्थ-डे है....

आज मैं बहुत खुश हूँ. आज मेरी ममा का बर्थ-डे है. आज तो मैं सुबह-सुबह ही जग गई और ममा को किस करके बर्थ-डे विश किया. फिर एक प्यारा सा बुके और कार्ड भी दिया. पहले तो ममा को नींद में पता ही नहीं चला कि आज उनका जन्मदिन है. पर जब मैंने व पापा ने उन्हें जगाकर हैपी बर्थ-डे गाया तो उन्हें भी इस दिन की खासियत का अहसास हुआ. खैर, आज के दिन तो खूब मस्ती करनी है. शाम को पापा मुझे व ममा को एक शानदार पार्टी भी तो देंगें, फिर तो मैं जमकर धमाल करुँगी. आज कई काम है मेरे जिम्मे- ममा के लिए केक लाना, ढेर सारे बैलून लाना, ...और लोगों के फोन भी तो मुझे अटेंड करने हैं. ममा के साथ-साथ मुझे भी तो बधाइयाँ मिलती हैं कि मैं कित्ती प्यारी बिटिया हूँ और ममा का कित्ता ख्याल रखती हूँ. अले, कित्ता लेट हो रहा है....चलिए, मैं ममा के बर्थ-डे की तैयारी करती हूँ. तब तक के लिए बाय-बाय !!
एक टिप्पणी भेजें