आप सब 'पाखी' को बहुत प्यार करते हैं...

सोमवार, अप्रैल 05, 2010

पाखी के जन्मदिन से जुड़े लिंक्स

25 मार्च को मेरे जन्म दिन पर तमाम लोगों ने बधाइयाँ और आशीष दिया। कुछ ब्लाग्स पर उस दिन मेरे जन्म दिन को लेकर पोस्ट भी लिखी गईं और बाद में कुछ ब्लाग्स पर इसकी चर्चा भी हुई. यह आप सभी का बड़प्पन और प्यार है. इन सभी ब्लाग्स के लिंक यहाँ साभार दे रही हूँ, ताकि इन्हें एक जगह सहेजा जा सके. यदि कोई लिंक इस सम्बन्ध में छूट गया हो तो जरुर बताइयेगा !!


आज अक्षिता का जन्मदिन है : हिंदी ब्लागरों के जन्मदिन

जन्म-दिवस पर पाखी के लिए उपहार : सरस पायस

नन्हीं-मुन्नी ब्लोगर अक्षिता को जन्म-दिन की शुभकामनायें : ताका-झाँकी


एक परिवार जिसके सभी सदस्य करते हैं ब्लागिंग : नव-सृजन

पाखी को जन्म-दिवस की बधाइयाँ : शब्द सृजन की ओर

हैप्पी बर्थडे टू पाखी : शब्द-शिखर

एक परिवार जिसके सभी सदस्य करते हैं ब्लागिंग : भड़ास

पाखी को जन्मदिन की बधाई : यदुकुल

आज (25 मार्च) मेरा जन्म-दिन है : पाखी की दुनिया

पाखी के जन्म-दिन की झलकियाँ : पाखी की दुनिया

मुस्कानों की सुंदर झाँकी : चर्चा मंच

**************************************************************

चलते-चलते एक नजर इधर भी....

मम्मी मेरी सबसे प्यारी : माँ

मम्मी मेरी सबसे प्यारी : शब्द-शिखर

मैं भी पढ़ना सीख रही हूँ : सरस पायस

मन ललचाती : नन्हा मन

ख़ुशियों की बरसात : चर्चा मंच





एक टिप्पणी भेजें